Saturday 11 February 2017

बहन की बर्थडे पर उसकी फ्रेंड को चोदा

हेलो दोस्तों, मेरा नाम पारस है और मैं पिछले 3 साल से इस साइट पर कहानियां पढ़ता आ रहा हूं. मैं सबको निवेदन करता हूं अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें ताकि मैं अपनी दूसरी पोस्ट भी इसमें डाल सकूं. यह मेरे जीवन की एक कड़वी सच्ची घटना है. मैं 20 साल का जवान लड़का हूं और स्लिम और स्मार्ट हूं. मेरी हाइट 6 फुट है और मुझसे मिलने वाले सब बोलते हैं कि मैं बहुत क्यूट और इनोसेंट हूं. मेरी बहन मेरे से 3 साल छोटी है और उसकी दोस्त मेरे घर में आती जाती रहती है, कभी कभी तो उसकी दोस्त आके घर में रुक भी जाया करती है और सारा दिन फेसबुक पर चिट चैट करते हैं और कुछ प्रॉब्लम हो तो मैं उनकी हेल्प कर देता हूं.
मेरी सिस्टर की दोस्त जिसका नाम सीमा है वह अक्सर हमारे घर आया जाया करती है, उसके घर में कंप्यूटर नहीं है इसलिए आती थी. और वह मुझसे बहुत क्लोज हो गई है. वह बहुत ही स्लिम है और बूब्स भी काफी बड़े हैं और गोल गोल. वह एकदम एक पटाखा की जैसी है. उसकी हाइट ५ फुट ३ इंच और चुतड मोटे मोटे, उसका फिगर ३२-२६-३२ है. दिखने में दीपिका पादुकोण के जैसी है, सुंदर और गोरी गोरी है. गुलाबी होंठ है. यह १० महीने पहले की बात है. सीमा मुझे अक्सर बात करते हुए एक सेक्सी टाइप लुक देती है मानो कह रही हो आओ और मुझसे खेलो, मेरे बुब को अपनी बाहों में जकड़ लो और मुझे किस करो..
बहुत ही सेक्सी कपड़े पहनती थी, कुछ दिन बीतने के बाद सीमा मुझसे रोज रात को फोन पर बात करने लगी. बात बात में एक दिन ३ इडियट फिल्म की बातें करने लगे. तो मैंने उसे बात में बोल दिया की लास्ट सीन देखा? तो वह कुछ नहीं बोली. तो मैंने उसे कहा कि तुमने क्या सोचा? मैं तो पेन की बात कर रहा था. तो उसने कहा वो अच्छा. फिर मैंने कहा तुम शायद सोचा कि मैं  किस के बारे में बोलूंगा, तो वह हंस पड़ी और बोली कि तुम बहुत इनोसेंट हो और तुम में दम नहीं मुझे किस करने का. फिर मैंने कहा कि फिर कभी घर आओ तो देख लेना. उस दिन के बाद से हम अक्सर नॉनवेज टाइप की बातें करने लगे.
एक महीने बाद मेरी सिस्टर का बर्थडे था. मेने उसको फोन किया वह बोली में आऊंगी पर थोड़ी लेट. मैंने कहा ठीक है. मैंने और मेरी सिस्टर ने केक काटा उसके दोस्तों के साथ फिर वह ९:३० बजे घर पर आई. उसपे मुझे गुस्सा था. वह गिफ्ट लेके मेरी सिस्टर को दिया और कुछ बात किया फिर मेरे पास आई और बोली सॉरी लेट हो गई. तुम गुस्सा हो? फिर वह उसका मुंह में कान के पास लाइ और बोली अगर है दम तो अभी किस करके दिखाओ.. फिर मैंने कहा, सबके सामने नहीं कर सकता. तो वह बोली ओके डरपोक. फिर मैं उसको कैसे अपनी मर्दानगी दिखाऊं यह सोचने लगा..
फिर मेरी सिस्टर के दोस्त धीरे धीरे घर जाने लगे और तब तक ११ बजे गए थे, और वह जाने वाली थी. और मेरे मम्मी को बोली की आंटी पारस भाई को बोलो कि वह मुझे घर में छोड़ दे. फिर मां बोली बेटा आज रुक जा कल चली जाना. वह बोली नहीं. फिर मैंने कहा रुक जाओ कल छोड़ दूंगा, वो कुछ समझ नहीं पाई और बोली ओके आंटी.. यह सुनकर मुझे चोदने की चाहत बढ़ गई. फिर माँ ने कहा पारस यह केक पड़ोस वाली डोली आंटी को दे आना, मैंने ओके कहा. पर गेट खोल कर जाऊंगा तो दूर पड़ेगा मैं शोर्ट मार के जाता हूं, तो मोम बोलि ओके और सीमा को ले जाना और टॉर्च लेते हुए जाना..
मैंने कहा ओके, फिर सीमा मेरे सिस्टर को बोली की तू भी आना तो वह भी राजी हो गयी. फिर हम तीनों निकले मेरी सिस्टर के हाथ में टॉर्च था और वह आगे चल रही थी फिर सीमा थी उसके हाथ में केक था और लास्ट में मैं था, मैंने उसको पीछे से पकड़ लिया और मेरी सिस्टर टॉर्च लेकर आगे चली गई, उसको पता ही नहीं था कि हम दोनों रुक गए हैं. और अंधेरा भी बहुत था. फिर मैंने उसको घुमाया और थोड़ी सी चांदनी मैं उसके होंठों को देखा और आंख बंद कर के उसको चूम लिया और वह मजे लेने लगी थी.
फिर मैंने उसके पेट पर हाथ रखा और धीरे से उसके बुब्ब्स पे आ गया और दबाने लगा. तब वह बोली प्लीज छोड़ दो मुझे प्लीज. तभी एक आवाज सुनाई दी कहां हो दोनों? वह मेरी सिस्टर की थी और वह टोर्च सीधे हम दोनों पर डाल दिया. तब मेरे हाथ उसके बूब्स पर थे और केक पकड़ने की वजह से कुछ भी नहीं कर पा रही थी. फिर सिस्टर बोली कि छोड़ दे उसे क्या कर रहा है? फिर जैसे तैसे घर पहुंचा और मेने क्या कर दिया वही सोच रहा था कि माँ बोली पारस तुम बाथरुम के पास जो गेस्ट रूम है वहां सो जाना और सीमा तेरे रूम में सो जाएगी और मैं और तेरी सिस्टर बेडरूम में, मैंने ओके कहा.
फिर रात हो गई और सब अपने अपने रुम में चले गए क्या और मैं भी अपने रुम चला गया. एक घंटा हो गया था और मैं उसे सीन के बारे में आंख बंद करके सोच रहा था, तभी बाथरूम का दरवाजा बंद हुआ फिर उसमें से कोई निकलने की आवाज आई. फिर मेरे रूम का दरवाजा खुलने की आवाज आई तो मेने थोड़ा आंख खोलकर देखा तो सीमा थी, फिर मैं आंख बंद कर लिया. सीमा आई और मेरे पास बैठ गई. मेरा हाथ पकडी और चुम्मा लिया उसे लगा कि मैं सो गया हूं पर मैं तो नहीं सोया था. मेरे हाथ पकड के उस को चूम लिया और बोली स्टुपिड ऐसे कैसी लड़की को किस करते हैं क्या? मैं सब सुन रहा था पर उसको पता चलने नहीं दिया कि मैं सोया नहीं.
फिर थोड़ा अंगड़ाई लेते हुए मैं अब पूरा सीधा हो गया, और वह डर गई. कुछ टाइम हो वहां बैठी, मुझे थोड़ा हिला कर चेक किया की मैं जगा हुआ तो नहीं हूं. मैं उठा नहीं फिर उसने मुझे किस करने के लिए झुकी. उसकी गर्म सांसे मेरे सांसों से मिलने लगी. ऐसा एहसास मुझे कभी नहीं हुआ था. फिर होठ से उसने होठ मिलाया, किस करने के बाद उसने मेरे सीने पर सर रखा और उसका हाथ मेरे निप्पल के ऊपर से सहला रही थी. फिर मेरे शर्ट के अंदर हाथ घुसा कर मुझे हग किया, उसके बूब मेरे आधे सीने पर दब गए थे.
मैंने थोड़ा वेट किया, सीमा फिर धीरे से बोली स्टुपिड  तेरी सिस्टर ने देख लिया मुझे बहुत शर्म आ रही है, और नींद नहीं आ रही है. और मैं अभी तक कांप रही हूं. उतने में फिर से उसने मेरे लिप्स को किस किया उसके बूब मेरे ऊपर दब गए थे, तभी मैंने महसूस किया कि मेरा लंड मेरे निकर में तन के खड़ा हो गया है, उसी बीच वो अपना हाथ घुमा रही थी इतने में उसका हाथ मेरे ६ इंच के तने हुए लंड पर गया मैं तो में रह नहीं पाया, पर कंट्रोल किया.. मेरे वो उठ गई और धूमके मेरे खड़े हुए लंड को देखने लगी. मैं कभी थोड़ा आंख खोलकर देखा तो वह देख रही थी.. फिर उसने उसको ऊपर से छुआ, मेरा और भी खड़ा हो गया. फिर उसने वहां पर किस किया और मुझसे कंट्रोल नहीं हुआ. मैंने आँख खोला और बोला जान किस मी. वह यह सुनकर खड़ी हो गई और अपने रूम मे भाग गई..
फिर मैं उसके रुम में गया और उसके रूम का दरवाजा बंद कर लिया, और उसके साइड में सो गया. वह बोली प्लीज जाओ, तुम्हारी सिस्टर आ जाएगी. तभी रात के २ बज चुके थे मैंने कहा चुप पगली कुछ नहीं होगा. फिर उसके बूब्स के ऊपर हाथ रखा और दबाने लगा और उस को किस किया. जल्दी जल्दी में उसके कपड़े खोला और एक जानवर की तरह उस पे  कुद पड़ा और अपनी निकर उतार के उस की गुफा पर डालने लगा, और चिल्ला उठी अह्ह्ह आयी औउ इई बहुत दर्द हो रहा हे, प्लीज छोड़ दो, मैं कहा रुकने वाला था? तब उसकी चूत से ब्लड आना शुरु हो गया. मैं घबरा उठा और उतने में रुक गया और अपनी आग बुझा नहीं पाया और उसको बाद में बहुत बार रूम में लाकर चोदा..

No comments:

Post a Comment